Latest Posts

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट के कस्टम ने 6.83 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। शाहरुख अपनी टीम के साथ शारजाह से लौट रहे थे। कस्‍टम विभाग के अध‍िकारियों ने शाहरुख और उनकी पूरी टीम को न सिर्फ रोका, बल्‍क‍ि नियमों के उल्‍लंघन के आरोप में तकरीबन एक घंटे पूछताछ भी की। शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को घंटे भर बाद एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। जबकि उनके बॉडीगार्ड रवि और टीम को कस्टम ने पकड़ रखा था। मामला लाखों रुपये की कीमती की घड़ियों को भारत लाने और इसके लिए कस्टम ड्यूटी नहीं चुकाने का है। पूछताछ के बाद सुबह करीब 5 बजे जुर्माना के तौर पर 6.83 लाख रुपये भरने के बाद सभी को छोड़ा गया है।

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे थे। यहीं T-3 टर्मिनल पर शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे कस्टम्स ने उन्हें रोका था। जांच के वक्त बैग में बैग में Rolex घड़ी के 6 डिब्बे, Espirit ब्रांड की 8 लाख रुपये की एक घड़ी, ऐप्‍पल सीरीज की घड़ियां और Babun & Zurbk की भी घड़ी मिली। कस्टम विभाग ने पाया कि घड़ियों की कुल कीमत 17 लाख 56 हजार 500 रुपये है। करीब घंटे भर चली इस प्रक्रिया के बाद शाहरुख और पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से जाने दिया गया, जबकि एक्‍टर के बॉडीगार्ड रवि‍ और टीम के बाकी सदस्यों को वहीं रोक लिया गया।

कस्‍टम से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान के बॉडी गार्ड रवि ने 6 लाख 83 हजार रुपये का कस्टम चुकाया है। हालांकि कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि पैसे शाहरुख खान के क्रेडिट कार्ड से अदा किए गए हैं।

Share.

Leave A Reply