Latest Posts

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में गुरुवार देर रात बस और कार वाहन के बीच आमने-सामने से हुई टक्कर में दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। कार में मजदूर सवार थे। यह हादसा झल्लार थाना क्षेत्र में हुआ। झल्लार थाने के प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि बैतूल की तरफ से जा रही निजी बस और परतवाड़ा की तरफ से मजदूरों को लेकर आ रही कार के बीच आमने-सामने से टक्कर हो गई। घटना इतनी भीषण थी कि कार में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बैतूल एसपी सिमला प्रसाद ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि सभी लोग अमरावती के एक गांव में बैतूल के झल्लार से 20 दिन पहले मजदूरी करने गए थे, सभी लोग गुरुवार रात करीब 9 बजे अमरावती से झल्लार के लिए रवाना हुए थे, रात करीब सवा दो बजे का चालक को झपकी लगी और कार सीधे बस में जा घुसी। हादसा काफी भीषण था। सभी 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। कार की तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना काफी भयावह रही होगी।

बताया गया है कि पुलिस और स्थानीय लोगों ने 11 में से सात शव तुरंत निकाल लिए थे बाकी चार शवो को कार के हिस्से को काट कर निकालना पड़ा। झल्लार पुलिस ने सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतको की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Share.

Leave A Reply