Latest Posts

झारखंड के गिरिडीह जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दहेज के लिए ससुरालवालों ने अपनी बहू की हत्या कर दी। घटना की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतका के पिता के तहरीर पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दहेज के लिए ससुरवाले किया करते थे प्रताड़ित
मामला जिले के सरिया थाना क्षेत्र के नगरकेशवारी गांव का है। यहां बीते 21 अक्टूबर की शाम को ससुराल वालों ने मायके वालों को फोन पर सूचना दी कि उनकी बेटी बबीता की तबीयत खराब है। सूचना पाकर जब मायके वाले पहुंचे तो देखा कि उनकी बेटी मृत पड़ी हुई थी। उन्होंने शक जताया कि उनकी बेटी के साथ मारपीट कर गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए सरिया थाना में आवेदन दिया। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि ससुराल वाले सोने की चेन, बाइक तथा 5 लाख रुपए के लिए बार-बार प्रताड़ित करने लगे थे। आवेदन पर सरिया पुलिस ने मृतका बबीता देवी के पति बच्चन मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार
सरिया थाना प्रभारी प्रेम कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आवेदन के आलोक में थाना कांड संख्या 141/22 आईपीसी की धारा 304 बी /34 के तहत पति बच्चन मंडल, ससुर रामलाल मंडल, अनिल मंडल, खेमिया देवी, विनोद मंडल तथा जितेंद्र मंडल पर मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार पति को गिरिडीह जेल भेज दिया।

Share.

Leave A Reply