‘बिग बॉस 13’ में एक बार फिर से दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा । यह बवाल कैप्टेंसी टास्क के दौरान होगा। इसका खुलासा हाल ही में आए प्रोमो वीडियो में हुआ। इस वीडियो में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच जबरदस्त झगड़ा हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मि देसाई माहिरा के पैर छूती हैं। रश्मि को ऐसा करता देख सभी हैरान रह जाते हैं।

‘बिग बॉस जासूस’ अकाउंट से इंस्टाग्राम पर ये वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में माहिरा और रश्मि के बीच टास्क को लेकर झगड़ा हो रहा है। वीडियो में माहिरा कह रही हैं- ‘हमेशा सिद्धार्थ को बोलती है कि वो ये करता है वो करता है। खुद क्या करती है वो नहीं दिखता उसको।’ इसके बाद माहिरा कुछ ऐसा कह देती हैं जिसके बाद रश्मि उसका अलग अंदाज में जवाब देती हैं।

माहिरा कहती हैं- ‘अपना खुद का नाम इस्तेमाल कर लो। पहले पारस चाहिए था, फिर अरहान और अब आसिम चाहिए। शो में कुछ तो अपने दम पर भी कर लो रश्मि आंटी।’ माहिरा की ये बातें सुनकर रश्मि देसाई हाथ जोड़ती हैं। इसके बाद रश्मि कहती हैं- ‘जितना बोलकर दुखी कर सकती हो न उतना हुनर मुझमें नहीं है माहिरा।’ जवाब में माहिरा कहती हैं- ‘आप जितना प्यार से बोलकर दिल तोड़ती हो उतना तो हुनर मुझमें भी नहीं है।’

विजयांका यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here