पूरे देश में इन दिनों ठण्ड का कहर जारी है। देश के सभी हिस्सों में ठण्ड अपना कहर ढा रही रही है। इसी के बीच अगर सोचे की माइनस में पारा चला जाए तो कैसा लगेगा। जी हां अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है ,जिसमे उन्होंने बताया की वो लद्दाख में माइनस 33 डिग्री पारे पर है।

साथ ही नए साल यानी की 2021 का आगमन भी हो चुका है. हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन लद्दाख ट्रिप से वापस आए हैं. ये एक क्विक ट्रिप थी. मगर इस दौरान अमिताभ बच्चन का सर्दी से बुरा हाल हो गया. आम इलाकों में जब तापमान इतना नीचे गिरा है तो लद्दाख में कितनी सर्दी होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. अमिताभ ने लद्दाख ट्रिप से अपनी एक तस्वीर शेयर की है और ठंड के मौसम में अपना हाल बयां किया है. शेयर की गई तस्वीर में बिग बी ठंड से अपना हरसंभव बचाव कर रहे हैं. वे ट्रैकिंग जैकेट्स में हैं. इसके अलावा उन्होंने स्नो गोगेल्स लगाए हुए हैं. बिग बी ने ग्लव्स भी पहने हैं और एक मंकी भी लगाई है. मगर माइनस 33 डिग्री तापमान ने अमिताभ बच्चन की हालत खराब कर दी है. एक्टर खुद को ठंड लगने से बचा नहीं सके. तस्वीर शेयर करने के साथ अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा कि- अभी लद्दाक से जाकर आया हूं. माइनस 33 डिग्री. ये इंतजाम भी मुझे सर्दी से नहीं बचा सका.

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने घर पर बड़ी धूम-धाम से नए साल का स्वागत किया. इस खास मौके पर वे फनी लुक में नजर आए. उन्होंने अपनी एक फनी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी साझा की थी. पूरे बच्चन परिवार ने साथ मिलकर नए साल का जश्न मनाया. ऐश्वर्या राय बच्चन ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी साझा की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस समय अपने पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्ट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here