बिहार के सोनपुर में जेडीयू नेता और तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय की चुनावी सभा के दौरान मंच गिर गया. इस दौरान कई नेता घायल हो गए. घटना के दौरान चंद्रिका राय भी मंच पर ही थे, मंच गिरने के साथ वो भी नीचे आ गिरे.
दरअसल मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों में इस कदर होड़ मच गई कि कई लोग एक साथ मंच पर चढ़ गए. मंच इतने लोगों का भार नहीं सह सका और भर भराकर गिर पड़ा.
JDU प्रत्याशी चंद्रिका राय ने गुरुवार को सोनपुर में परसा विधानसभा से नामांकन दाखिल किया. ढोल नगाड़ों के बीच उनका नामांकन हुआ. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे. सोनपुर में ही चंद्रिका राय की एक चुनावी सभा थी.
सभा के दौरान मंच पर चंद्रिका राय के साथ बीजेपी नेता राजीव प्रताप रुडी, स्थानीय विधायक और एनडीए के कई नेता मौजूद थे. मंच से लेकर रैली तक सोशल डिस्टेंसिंग कहीं नहीं दिखा. हालांकि इस दौरान किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई और कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हुए.
चंद्रिका राय की इस चुनावी सभा में कोरोना के निर्देशों का कहीं ख्याल नहीं रखा गया था. न तो लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे और न ही वे भीड़ लगाने से बाज आ रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here