बिहार विधानसभा चुनाव में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. वोटरों को लुभाने के लिए नेता एक दूसरे की पार्टियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. ताजा मामला मोहनिया का है. जहां पहुंचे मंत्री ने विपक्षियों का मुंह काला होने और उनके दांत खट्टे होने जैसी बयानबाजी की.
चुनावी प्रचार कार्यक्रम के दौरान कैमूर जिले के मोहनिया पहुंचे केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में सभी विपक्षियों का मुंह काला होगा और उनके दांत खट्टे हो जाएंगे और जब बीजेपी की लहर आएगी तो सारे विपक्षी बंगाल की खाड़ी में नजर आएंगे.
उन्होंने कहा कि बक्सर जैसे क्षेत्र में जहां राम की कर्मभूमि है वहां धर्म युद्ध होते रहा है. अब भी धर्म युद्ध में धर्म की ही विजय होगी और अधर्मियों का नाश होगा. जब बीजेपी का तूफान आएगा जितने भी कांग्रेस, वामपंथी सारे के सारे इस तूफान में मिट जाएंगे. सारे लोग बंगाल की खाड़ी में दिखाई पड़ेंगे. यहां बिहार में विकास और सुशासन की सरकार बनेगी. नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे.
उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मेरी टक्कर किसी से नहीं है. जितने भी ठगबंधन है जिन्होंने सगों को ठगा, अपनों को ठगा, उन ठगों से जनता को सावधान रहना है. ये लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं. इस चुनाव में जनता सब जान रही है, इनका मुंह काला होगा, दांत खट्टे होंगे और सब लोगों की बत्तीसी झड़ जाएगी.
कैमूर की चारों सीट बीजेपी को मिलेगी. जिसने तानाशाह के रूप में देश में इमरजेंसी लागू किया था आज उन्हें न तो लोकतंत्र पर विश्वास है और न ही विकास पर. देश के अंदर शांति और भाईचारे के लिए भगवान राम के मंदिर का शिलान्यास देश और दुनिया के लिए मिसाल कायम करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here