बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट का गेम शुरू में थोड़ा कमजोर नजर आया. लेकिन अब धीरे-धीरे सोनाली स्ट्रॉन्ग दिख रही हैं. सोनाली हर मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं. मंगलवार के एपिसोड में सोनाली और राहुल वैद्य के बीच खूब बहस हुई. जिसके बाद सोनाली रोने लगीं.
सोनाली फोगाट, राहुल वैद्य से कहती हैं कि तुम सोफे से टॉवेल उठाओ. राहुल वैद्य उन्हें बोलते हैं कि आप चिल्लाइए मत. आप मुझे मत बताइए क्या करना है क्या नहीं. आप लोगों को बात करनी है तो करिए. मैं चिल्लाने के मूड़ में नहीं हूं. इस पर सोनाली कहती हैं कि तुम कौन होते हो मुझे ये कहने वाले कि मैं चिल्लाऊं या नहीं. सोफे पर टॉवेल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अपने बैग में रख.

राहुल बोलते हैं कि आप तेवर में क्यों बात कर रही हो. तो सोनाली बोलती हैं कि तू अड़ा हुआ है कि टॉवेल नहीं उठाऊंगा तो क्यों न बात करूं. इसके बाद दोनों के बीच खूब बहस होती है. राहुल बोलते हैं कि आप मुझसे ऐसे बात मत करिए. सोनाली बोलती हैं कि मेरी मर्जी मैं कैसे बात करूंगी.

बहस के दौरान राखी बोलती हैं कि तुम लोग बहुत मजाक उड़ाते हो. तो सोनाली बोलती हैं कि इनकी औकात क्या है मेरा मजाक उड़ाने की. तो राहुल बोलते हैं कि आपको ये किसने हक दिया कि मेरी औकात निकाल रहीं हैं. तो सोनाली बोलती हैं कि तू कौन होता है मुझे बोलने वाला.

इसके बाद राहुल से बहस खत्म होने के बाद सोनाली बेडरूम में जाकर रोने लगती हैं. फिर सभी लोग उन्हें चुप कराते हैं. अली गोनी उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं. बाद में जब सोनाली शांत होती हैं तो राहुल से जाकर माफी भी मांगती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here