नए साल में सब ने अपने अपने तरीके से नए साल का स्वागत किया। और अगर बात करे बॉलीवुड की तो यहाँ का तो रिवाज ही अलग है। बिग बॉस 14 में इस हफ्ते मेहमानों के आने का सिलसिला वीकेंड के वार के बाद भी जारी है. शो में नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा नजर आएंगी. इसी के साथ वे शो में एलिमिनेशन भी अनाउंस करेंगी. इस एप‍िसोड का प्रोमो जारी किया गया है जहां घरवाले मोनालिसा के इशारे पर नाचते देखे जा सकते हैं.

प्रोमो में रेड आउटफिट में मोनालिसा का सेंसेशनल पोल डांस देख सकते हैं. लेक‍िन इस डांस फ्लोर पर मोनालिसा अकेली नहीं बल्क‍ि घरवालों को भी अपने इशारों पर नचाती देखी जा सकती हैं. इस बार घर में राहुल महाजन, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, एजाज खान, अली गोनी आद‍ि भी पोल डांस करते द‍िखे. राहुल और एजाज की एक टीम बनाई गई है. प्रोमो में दोनों मजेदार परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं. घरवाले एक-दूसरे को खूब चियर भी करते हैं.

ये तो रहा अपकमिंग एप‍िसोड का मनोरंजन, लेक‍िन इसी के साथ सोमवार के शो में एव‍िक्शन भी होगा. मोनालिसा के हाथ में आईना होता है. वे कहती हैं- वह जिसका नाम लिपस्ट‍िक से आईने पर लिखकर उसपर किस करेंगी, वो आज इस घर से बेघर हो जाएगा. तो मोनालिसा अपने साथ मनोरंजन तो लाई ही हैं साथ में एव‍िक्शन का बैड न्यूज भी लेकर आई हैं. मालूम हो कि शो में मोनालिसा के अलावा कुछ और भी मेहमान नजर आने वाले हैं. नागिन 5 स्टार्स सुरभ‍ि चंदना, शरद मल्होत्रा भी कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलते नजर आएंगे. उनके अलावा कलर्स के सीरियल्स मौलकी और बैर‍िस्टर बाबू की लीड कास्ट भी बिग बॉस के घरवालों से रुबरू होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here